''एक हाथ कट जाने पर हम जीना तो नहीं छोड़ देते'' जब श्वेता ने अपनी टूटी शादियों को बताया था इंफेक्शन

8/9/2021 12:50:38 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक्टिंग करियर के साथ-साथ  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्वेता दो बार शादी के बंधन में बंधी लेकिन दोनों ही असफल रहीं। दोनों ही शादियों में उन्हें सुख की बजाए दुख ही मिला लेकिन श्वेता ने जिंदगी के कठिन दौर में भी अपने हिम्मत नहीं हारी। श्वेता अकेली बेटी पलक तिवारी और  बेटे रेयांश की परवरिश कर रहीं हैं।

PunjabKesari

लोगों ने भी उन्हें दो शादियां टूटने पर कई बातें सुनाईं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता का इन सब ट्रोलिंग को लेकर गुस्सा फूटा था। उन्होंने कहा था कि  कम से कम उनके पास सामने आकर बोलने की हिम्मत तो है। 

PunjabKesari

'एक हाथ कट जाने से हम जीना नहीं छोड़ देते'

कुछ साल पहले मीडिया को दिए पहले दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने ने अपनी शादी की तुलना इंफेक्शन से करते हुए कहा था-'वो एक इंफेक्शन था जो मुझे बहुत तंग कर रहा था और मैंने उसे अपनी जिंदगी से हटा दिया और अब ठीक हूं। श्वेता ने आगे कहा-अगर किसी वजह से हमारा एक हाथ कट जाता है तो क्या हम जीना छोड़ देते हैं। उसी तरह जीवन का एक हिस्सा खराब होने का मतलब ये तो नहीं जीना छोड़ दे। मुझे अपने साथ-साथ अपने बच्चों की परवरिश भी करनी है।'

PunjabKesari

'कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत तो है'

श्वेता ने आगे कहा-'मेरा उन लोगों से सवाल है जो कहते हैं दूसरी शादी भी कैसे नाकाम हो सकती है, मैं पूछती हूं कि क्यों नहीं हो सकती? कम से कम मेरे अंदर इतनी हिम्मत तो है कि इस बारे में बात कर पा रही हूं।मैं अपने पार्टनर से बोल पाई कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है।'

PunjabKesari

बता दें कि श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली संग दूसरी शादी रचाई थी जो 2019 में टूट गई थी। श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। अभिनव और श्वेता का एक बेटे है जिसका नाम रेयांश है। दोनों का बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद है।श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था जिसमें अभिनव उनके बेटे रेयांश को छीनते नजर आए थे. इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया था।

PunjabKesari

इससे पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी जो कि 9 साल में टूट गई थी। श्वेता ने राजा पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। राजा से श्वेता को एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है। पलक जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। काम की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा श्वेता जल्द ही सस्पेंस थ्रिलर शो ‘शुक्ला V/S त्रिपाठी’में नजर आएंगी। शो में श्वेता सीबीआई ऑफिसर की भूमिका में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News