जब रश्मि देसाई ने कहा था-''सिद्धार्थ शुक्ला को मरते वक्त भी पानी नहीं दूंगी'', निधन के बाद अब मां संग परिवारवालों को देने पहुंची सांत्वना

9/3/2021 10:56:30 AM

मुंबई: 2 सितंबर का दिन टीवी इंडस्ट्री के लिए काला दिन साबित हुआ। एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए। फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी। सिद्धार्थ की निधन की खबर पर अब तक भी किसी को भरोसा नहीं हो रहा है।  सिद्धार्थ अपने पीछे रोता-बिलखता परिवार छोड़ गए हैं।

PunjabKesari

आज सिद्धार्थ शुक्ला को 11 बजे अंतिम विदाई दी जाएगी। सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन कर दिये जाएंगे। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जंगल की आग की तरह फैली एक्टर के ओशिवारा स्थित घर में टीवी सेलेब्स का तांता लग गया। कोई कूपर हॉस्पिटल की तरफ भागा तो कोई सिद्धार्थ की मां और उनके परिवार से मिलने के लिए सिद्धार्थ के घर पहुंचा। इस दुख की घड़ी में वो लोग भी सिद्धार्थ की बूढ़ी मां के साथ खड़े दिखे, एक वक्त पर जिनका सिद्धार्थ के साथ जबरदस्त पंगा रहा था।

PunjabKesari

इस लिस्ट में सिद्धार्थ की को-स्टार रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। सिद्धार्थ ने निधन की खबर मिलते ही गुरुवार रात श्मि देसाई भी मां संग सिद्धार्थ के घर पहुंची। सिद्धार्थ के निधन से रश्मि के दिल को कितनी गहरी ठेस पहुंची है ये उनके चेहरे पर साफ दिखा। गमगीन चेहरा और आंखों में आंसू लिए रश्मि सिद्धार्थ के घर बाहर नज़र आईं। इस दौरान उन्होने मीडिया से भी कोई बात नहीं की।

PunjabKesari

'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी'

बता दें कि रश्मि देसाई उन लोगों में से हैं, जिनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला का 36 का आंकड़ा रहा था। यहां तक कि बिग बाॅस 13 के दौरान रश्मि ने गुस्से में सिद्धार्थ के लिए यह तक कह दिया था-'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।'

PunjabKesari

आज खुद रश्मि को अपने उन शब्दों पर पछतावा हो रहा होगा। दिल ही दिल में वो खुद को कोस भी रही होंगी लेकिन अब दिल की कड़वाहट मिटाने के लिए वो चाहकर भी सिद्धार्थ से बात नहीं कर सकतीं।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि देसाई ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था। शो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं शुरुआती दिनों में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच भी जबरदस्त बॉन्डिंग बनी थी। कहा जाता है कि सीरियल में पति-पत्नी का रोल प्ले करते-करते दोनों के दिल रियल लाइफ में भी मिल गए थे।  लेकिन ये बॉन्डिंग ज्यादा वक्त तक नहीं रही थी। कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी थी। रश्मि और सिद्धार्थ की अगली मुलाकात बिग बॉस सीज़न 13 के दौरान हुई। पहले दिन से ही रश्मि और सिड के बीच 36 का आंकड़ा दिखा था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News