मिस वर्ल्ड के दौरान ''नमस्ते'' कर Oops Moment से बचीं थीं प्रियंका, 2 साल पहले इस आउटफिट की वजह से हुई थीं परेशान

11/6/2020 12:47:47 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं।  रेड कार्पेट से लेकर सिंपल आउटिंग तक उनके आउटफिट्स चर्चा में रहती है।  वह ग्लोबल फैशनिस्टाज में गिनी जाती हैं। इन आउटफिट्स को कैरी करना भी एक आर्ट है। कई बार इन्हीं आउटफिट्स की वजह से एक्ट्रेस को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की नके दो आउटफिट्स उनके लिए बहुत अनकम्फर्टेबल साबित हुए। इनमें से एक ड्रेस वो थी जो उन्होंने मिस वर्ल्ड 2000 ब्यूटी पेजेंट के दौरान पहनी थी।

PunjabKesari
 

हट गया था ड्रेस का टेप, इस तरह किया था होल्ड


प्रियंका ने कहा-'साल 2000 में  मिस वर्ल्ड के दौरान मेरी ड्रेस पूरे टाइम टेप से शरीर पर चिपकी हुई थी, लेकिन जैसे ही आखिरी में ताज पहनने का वक्त आया, मेरे लिए ड्रेस संभालना मुश्किल होता जा रहा था, क्योंकि टेप निकलने लगा था।

PunjabKesari

फिर मैंने हाथ जोड़कर अपनी ड्रेस संभाली, लोगों को लगा कि मैं नमस्ते कर रही हूं, लेकिन असल मैं अपनी ड्रेस संभाल रही थी।'

PunjabKesari


मेट गाला 2018 में पहनी आउटफिट से भी परेशान हो गई थीं प्रियंका

प्रिंयका ने अपने Met Gala 2018 के फेमस लुक के बारे में भी बताया। प्रियंका ने कहा-राल्फ लॉरेन के खूबसूरत ब्लड रेड गाउन में गोल्डन हुड था।

PunjabKesari

 

इसके अंदर कोरसेट था इससे ऐसा लग रहा था कि उनकी पसलियों का शेप बदल गया। इस ड्रेस में सांस लेना भी मुश्किल था। इतना ही नहीं डिनर के वक्त प्रियंका ज्यादा खा भी नहीं पाई थीं।

PunjabKesari

बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में पति निक जोनस के साथ करवा चौथ मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल साइट पर शेयर की थीं। काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव के साथ  'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' साइन की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News