''न्यूड नहीं हुई, निर्देशक के साथ सोई नहीं इसलिए खोए कई प्रोजेक्ट'' जब नरगिस फाखरी का छलका था दर्द

8/6/2021 11:15:02 AM

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म राॅकस्टार से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस  नरगिस फाखरी ने भले ही कम फिल्में की हैं लेकिव वह अपने बेबाक बयान देने से नहीं चूकतीं। नरगिस कई बार सर्जरी की सलाह से लेकर कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी हैं। बीते साल ही में नरगिस ने पूर्व पोर्न स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत करते हुए अपने करियर की मुश्किलों पर बात की थी। इस दौरान नरगिस ने बताया कि वह डायरेक्टर के साथ सो नहीं सकती थी इसके लि कई बार उन्हें बाहर निकाला गया।

PunjabKesari

नरगिस ने कहा था-'मैं किसी चीज की भूखी नहीं हूं? मुझे प्रसिद्धि की भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज दे दूं या फिर कुछ अन्य चीजें या फिर निर्देशक के साथ सोऊं। मैंने कई मौके खो दिए क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं कीं। यह दिल तोड़ने वाला है। मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं। बहुत बुरा लगता है क्योंकि मुझे कई बार बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

PunjabKesari

इससे मुझे दुख हुआ लेकिन मैं खुद से कहती रही कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकेंगे वहीं जीतेंगे। खुद के प्रति ईमानदार रही और किसी को मुझे किसी चीज के लिए मनाने की जरूरत नहीं है। मेरे लिए नैतिक मूलियों से ज्यादा कुछ नहीं है।'

PunjabKesari

नरगिस ने आगे कहा-'मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं क्योंकि वे सेक्स सीन्स नहीं करते। मॉडलिंग के दिनों में कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया लेकिन मैं इन सब में कंफर्टेबल नहीं हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि नरगिस ने फिल्म 'राॅकस्टार' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'मद्रास कैफे', 'किक' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नरगिस आखिरी बार संजय दत्त के साथ 'तोरबाज' में नजर आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News