KBC 13: जब बॉक्सर के किक मार फाड़ दिया था जॉन अब्राहम का सीना, एक्टर ने दिखाए निशान

11/27/2021 1:09:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जॉन अब्राहम बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे हीरोज में से एक हैं, जिनके फैंस न सिर्फ एक्शन और एक्टिंग के दीवाने हैं, बल्कि उनके डैशिंग लुक पर भी मर मिटते हैं। फैंस को उनका हर अंदाज बेहद पसंद आता है। हाल ही में ये डेशिंग एक्टर अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' पर गेस्ट बनकर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए।
PunjabKesari

 
दरअसल, बीते शुक्रवार जॉन अब्राहम 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में अपनी नई फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी को-स्टार दिव्या खोसला कुमार भी थीं। एपिसोड में जॉनने अमिताभ बच्चन को अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बताया। इसी बीच उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक बॉक्सर के किक मारने से उनका सीना फट गया था।


View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जॉन ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह Taekwondo की ट्रेनिंग लिया करते थे। पैसे कमाने के लिए जॉन थाईलैंड गए थे। वहां एक बॉक्सिंग मैच में उन्हें चोट लग गई थी। जॉन ने बताया, ''कॉलेज में मैं Taekwondo करता था। तभी मैं पैसे जमा करने के लिए थाईलैंड गया। वहां मैं Muay Thai में किक बॉक्सिंग करता था, जो कि एक मार्शियल आर्ट की फ्री फॉर्म है। मैं पैसे कमाने के लिए बस इंविटेशन राउंड करता था।''

PunjabKesari

 

इसके बाद जॉन अपनी शर्ट खोलकर बोले, ''एक राउंड में एक बॉक्सर ने मुझे छाती पर किक किया और मेरा पूरा सीना फट गया था।'' जॉन के सीन पर चोट के निशान थे, जिन्हें देखकर सभी दर्शक और अमिताभ बच्चन हैरान रह गए।


इतना ही नहीं, इस एपिसोड में जॉन अब्राहम जानवरों के साथ होने वाले क्रूर व्यवहार के बारे में बात करते हुएफूट-फूटकर रोने लगे गए। इस पर  अमिताभ बच्चन ने उन्हें शांत करवाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News