अरहान ने रश्मी को कहा 'सड़क पर आ गईं थी तुम', सलमान ने लगाई फटकार

12/14/2019 2:04:39 PM

 

 

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस का एक और हफ्ता खत्म हो गया है और इसमें काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फैंस हाउस में सलमान खान की घरवालों को फटकार लगाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार एपिसोड में रश्मि देसाई के भाई, काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी हाउस में गेस्ट बनकर आते हैं और अरहान की सच्चाई का आइना उसे दिखाते हैं। वहीं सलमान खान भी अरहान की फटकार लगाते हैं।

PunjabKesari

शो के मेकर्स ने जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें देखा जा सकता है कि काम्या रश्मी को अरहान के बारे में बताते हुए कहती हैं कि गलती एक बार होती है, बार-बार नहीं। बाद में काम्या अरहान के पास जाती हैं और उसे कहती हैं जैसा कि देखने से ही पता चलता है, तुम्हारा बैंक बैलेंस जी़रो है और उसे किसी की वित्तीय हालत पर कोई टिप्पणी नही करनी चाहिए, प्यार ऐसा नही करता। बाद में रश्मी के भाई उसे अर्हान की सच्चाई बताते हैं और कहते हैं कि अरहान ने नेशनल टेलीविजन पर कहा है कि रश्मी सड़क पर आ गईं थी। लेकिन मेरी बहन कभी भी सड़क पर कभी नही आ सकतीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj dekhiye #biggboss13 #biggbosskhabri #biggbosslovers #bb13 #artisingh #artisingh #arhaankhan #asimriaz #salmankhanfans #salmankhan #weekendkavaar #asimriaz #siddharthshukla #sidnazzforever #rashmidesai #himanshikhurana #hindustanibhau #shefalizariwala #shefalibagga #mahirasharma #paraschabra

A post shared by TV SHOW (@biggboss_khabriiiii) on Dec 13, 2019 at 7:56pm PST

हितेन, विशाल आदित्य सिंह यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि वो हाउस के उलझे हुए कंटेस्टेंट हैं। सलमान ने अरहान को पिछले वीकेंड में भी समझाया था कि उन्हें किसी के बारे में इस तरह की बात नही कहनी चाहिए। इस प्रोमो में सलमान अरहान को कहते हुए दिखाई देते हैं कि ''जब आप ऐसा कहते हो तो आप खुद स्टूपिड लगते हो कहते हुए।'' इसके अलावा सलमान हिन्दुस्तानी भाऊ की स्लीपिंग क्लास के ऊपर भी बात करते दिखाई देेते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News