अभिषेक ने बताया ''डुप्लिकेट'' तो भड़क गई मन्नारा, हाथापाई तक पहुंची बात

10/27/2023 3:31:28 PM

नई दिल्ली।  टीवी के पॉपुलर और  सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन घर में किसी ने किसी के लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे है। वहीं  अभिषेक कुमार ने तो पहले ही दिन अपना एग्रेसिव रूप दिखा दिया था। लेकिन इस बार उनकी बहस मन्नारा चोपड़ा से हुई है। इस बहस में अभिषेक ने  एक्ट्रेस को कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद तो घर का माहौल ही बदल गया है और मन्नारा का पारा भी काफी हाई हो गया है।

 

'बिग बॉस 17' के घर में मचा हड़कंप
दरअसल, बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में अभिषेक और मन्रारा के बीच होने वाली लड़ाई की एक झलक देखने को मिली है।  वीडियो में अभिषेक लड़ाई के बीच मन्नारा को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की डुप्लीकेट कहते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद तो एक्ट्रेस का पारा हाई हा गया है। 

PunjabKesari

अभिषेक ने मन्नारा चोपड़ा को कहा डुप्लीकेट 
प्रोमो वीडियो में सभी घरवालें आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मन्नारा, अभिषेक को कुछ कहने की कोशिश करती हैं। लेकिन अभिषेक उन्हें पलट कर कहते है कि, मैं डुप्लीकेट तो नहीं हूं तुम्हारी तरह। जिसके बाद मन्नारा पहले तो आराम से जवाब देती हैं कि डुप्लीकेट नहीं मेरी बहन है। लेकिन इसके बाद भी अभिषेक बार-बार उन्हें यही शब्द कहते रहते हैं। 

 

मन्नारा चोपड़ा ने गुस्से में बरसाई फटकार
आपको बता दें मन्नारा अपना कंट्रोल खो देती हैं और इसी के साथ वे कहती सुनाई देती है कि ये मेरी फैमिली को बीच में ला रहा है।  रिंकू और नावेद मन्रारा को शांत कराने की कोशिश करते दिख रहे हैं। लेकिन अभिषेक मन्नारा पर और ज्यादा हावी हो जाते हैं।  ये देख मन्रारा भी अपना आपा खो देती हैं और अभिषेक के ऊपर सोफे का कुशन फेंक देती हैं, जिसके बाद अभिषेक शोर मचाना शुरू कर देते हैं कि इसने मुझे मारा। बता दें कि, मन्नारा चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन है। जिसे लेकर ही उन्हें बार-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News