क्या सच ? क्या झूठ ? इसी के इर्द-गिर्द घूमती है गुड बैड गर्ल की कहानी, डार्क सीक्रेट से भरपूर दिखी एक लड़की की ज़िंदगी

10/14/2022 1:01:23 PM

क्या सच ? क्या झूठ ? इसी के इर्द-गिर्द घूमती है गुड बैड गर्ल की कहानी, डार्क सीक्रेट से भरपूर दिखी एक लड़की की ज़िंदगी

Rating : 3

Cast : समृद्धि देवान, वैभव राज गुप्ता, गुल पनाग, शीबा चड्ढा

Director:  अभिषेक सेनगुप्ता

 

क्वीन, चिल्लर पार्टी, शानदार, उड़ता पंजाब, और लुटेरा जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले विकास बहल जिनसे हमेशा ही दर्शकों को बेहतर काम की उम्मीद होती है वो एक बार फिर दर्शकों के लिए एक नयी कहानी लेकर आए हैं , उनकी नई वेब सीरीज गुड बैड गर्ल सोनी लिव पर रिलीस हो चुकी है जिसमें एक ऐसी लड़की की ज़िंदगी को दिखाया गया है जिसे समझ पाना बेहद मुश्किल है "गुड बैड गर्ल" की कहानी लेखक निखिल अरोड़ा, ताहिरा नाथ, कल्याणी पंडित, आरती कपूर, चैताली परमार ने लिखी है इसके निर्देशक अभिषेक सेनगुप्ता हैं। शो में मुख्य भूमिका समृद्धि दीवान, गुल पनाग, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्डा, राजेन्द्र सेठी और जैन खान ने निभाई है

 

कहानी –

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है, जो अपनी खुशी के लिए कितना भी बड़ा झूठ बोलने के लिए तैयार है। बचपन से ही उसे झूठ बोलकर फायदे होते रहे हैं और इस कारण उसका झूठ में विश्वास बढ़ जाता है गुड बैड गर्ल की कहानी सच क्या है, झूठ क्या के इर्द-गिर्द घूमती है. बुलबुल उर्फ माया की जिंदगी के तीन पहलुओं को इसमें दिखाया गया है. यहां आप माया के बचपन के अवतार से मिलेंगे, जो सबकी दुलारी क्यूट-सी बच्ची है. बचपन में घरवाले उसे प्यार से बुलबुल बुलाती थे. छोटी बुलबुल ये सीखने की कोशिश कर रही है कि सच क्या है और झूठ क्या. कभी-कभी सच बोलना गलत और झूठ बोलना सही क्यों होता है. इस सबसे बीच वो बड़ी होते-होते बातों को मरोड़ना भी सीख जाती है. फिर आती है माया की कॉलेज लाइफ, जिसमें मस्ती-मजे के साथ-साथ कई डार्क सीक्रेट भी भरे हुए हैं. आज वकील बन चुकी माया जो चाहती है उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. उसकी यही चीज उसे एक खतरनाक इंसान बनाती है. और इस सीरीज को अलग ट्विस्ट देती है. 

 

एक्टिंग –

शो में एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो एक्ट्रेस समृद्धि देवान ने इसमें माया आहूजा का किरदार निभाया है. इससे पहले वो द ऑफिस इंडिया, इम्परफेक्ट और स्टोरीज बाय रबिन्द्रनाथ टैगोर में नज़र आ चुकीं हैं  समृद्धि ने इस सीरीज में काफी बढ़िया काम किया है. सीधी-सादी बुलबुल से माया तक का उनका सफर और 'मुझे ये चाहिए तो चाहिए' का उनका एटीट्यूड देखने लायक है. सीरीज में उनके साथ गुल्लक के अन्नू भैया यानी वैभव राज गुप्ता हैं. वैभव यहां साहिल के किरदार में हैं. साहिल और माया एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं. दोनों के बीच चूहे-बिल्ली की तरह लड़ाई होती है. लेकिन चीजें धीरे-धीरे बहुत सीरियस और डार्क मोड़ भी ले लेती हैं. वैभव राज गुप्ता इस सीरीज की जान हैं. एक और एक्टर जो इस सीरीज में हैं, वो हैं गुल पनाग. गुल यहां माया की बॉस के रोल में हैं. उनका काम भी बढ़िया है.

 

रिव्यू - 

वेब सीरीज़ में सभी की अदाकारी कमाल की है डायरेक्शन भी बहुत अच्छी है, इस सीरीज की शुरुआत काफी फ्रेश होती है हीरोइन की टेढ़ी खोपड़ी दिखाने और उसकी जिंदगी में लेयर जोड़ने के लिए उसके अतीत से अलग-अलग चीजों को जोड़ा गया है. इसमें कुछ अलग हैं लेकिन कुछ ऐसा भी है जो कई फिल्मों में देखा जा चूका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News