सुबह 3 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में उठा था दर्द, मां ने पिलाया पानी फिर हमेशा के लिए सो गए ''बिग बाॅस विनर''

9/2/2021 4:34:42 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला यूं चले जाने हर किसी को दुखी कर गया। सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने निधन की खबर से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। फैंस को अब भी यकीन नहीं हो रहा,  हर कोई सदमे में है> निधन से पहले रात में सिद्धार्थ के साथ क्या हुआ था, इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ सुबह 3 से 3.30 बजे उठे थे। 

PunjabKesari

पुलिस के सोर्स ने बताया- 'सुबह 3 से 3.30 बजे के करीब सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत थोड़ी खराब हुई थी। उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया। सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने उन्हें पानी पिलाया और उन्हें सुलाया। हालांकि, सुबह सिद्धार्थ शुक्ला उठे ही नहीं सिद्धार्थ की मां ने उन्हें उठाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने रिस्पॉन्स नहीं किया।

PunjabKesari

इसके बाद एक्टर की मां ने सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया और फिर फैमिली डॉक्टर को बुलाया। सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।' 

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद स्टार्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, वरुण धवन जैसे स्टार्स ने ट्वीट किए। वहीं आसिम रियाज, राजकुमार राव, संभावना सेठ,राहुल महाजन समेत कई स्टार्स एक्टर के घर पहुंचे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। सिद्धार्थ ने 2014 में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News