BB 14: रुबीना को धमकी देने के लिए भाजपा नेता सोनाली पर भड़के सलमान, बोले-''बाहर की धमकी दोगी, क्या कर लोगी''

1/16/2021 2:39:13 PM

मुंबई:  'बिग बॉस' के इस सीजन में कंटेस्टेंट की एक -दूसरे को खुलेआम धमकियां देना काफी आम हो गया है। पहले जो काम कविता कौशिक करती दिख जाती थीं। वहीं अब बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं भाजपा नेता सोनाली भी वहीं कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में रुबीना संग हुई लड़ाई के दौरान सोनाली ने कई बार ये कहा कि उनके आदमी बाहर देख लेंगे। इतना ही नहीं सोनाली की ये धमकियां निक्की तंबोली संग भी जारी रही।

PunjabKesari

सोनाली की इन्हीं हरकतों को देख वीकेंड के वार में सलमान उन पर जमकर बरसेंगे। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। इसमेंलमान सोनाली को रुबीना को गाली देने के लिए फटकार लगाते दिख रहे हैं। सफाई में सोनाली रुबीना पर उनकी बेटी को बीच में घसीटने का आरोप लगाती हैं। लेकिन सलमान इससे इंकार करते हैं और बोलते हैं- 'आपकी बच्ची भी देख रही है यह शो। यह आप पर सूट करता है?'

PunjabKesari

वहीं  जब निक्की तंबोली सलमान से शिकायत करती हैं कि सोनाली घर के सदस्यों धमकी देती हैं कि वे बहुत पावरफुल इंसान हैं और उनके बंदे उन्हें बाहर देख लेंगे तो सलमान और भड़क जाते हैं। वे गुस्से में सोनाली से पूछते हैं- 'बाहर की धमकी दोगी आप? करोगी क्या आप...बताओ।' उन्होंने सोनाली को आड़े हाथों लेते हुए चेतावनी दी है कि वे किसी को भी किसी भी अंदाज में कभी भी धमकी नहीं दे सकती हैं।

PunjabKesariसोनाली आरोपों को झूठा बताते हुए मानने से इंकार कर देती हैं। वे सलमान खान से भी फुटेज देखने के लिए कहती हैं। लेकिन सोनाली का ये अंदाज फिर सलमान को गुस्से में आ जाते हैं।वहीं सोनाली के तेवरों से साफ जाहिर है कि वह घर से बेघर होने के लिए अपना नाम सामने आते ही बौखला गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News