'वॉर' की स्क्रीनिंग पर टाइगर के साथ दिखी रानी मुखर्जी, खास स्टाइल में पहुंचे ऋतिक, देखें तस्वीरें...

10/1/2019 4:08:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोसन स्टारर  'वॉर' गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। यश राज प्रोडक्शन की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीजिंग से पहले इसकी  स्क्रीनिंग सोमवार को मुंबई में रखी गई। स्क्रीनिंग के दौरान कई स्टार्स ने वहां शिरकत की। इस मौके पर रानी मुखर्जी, रवि किशन, कोरियोग्राफर बोस्को के साथ  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। 

 PunjabKesari
फिल्म में  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक कमांडो की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में  ऋतिक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, टाइगर अपने पूर्व संरक्षक के मिशन को बेअसर करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में स्टार एकता कपूर भी काफी ग्लेमर्स किरदार में नजर आएंगी।

PunjabKesari

फिल्म के ट्रेलर, टीज़र और पोस्टर्स ने,खासकर इसके कार बाइक के चेज और एक्शन सीक्वेंस ने ऑडियंस में काफी उत्सुक्ता पैदा कर रखी है।

PunjabKesari

यह फिल्म अमिताभ बच्चन और चिंरजीवी की तेलगू फिल्म 'साय रा नरीश्मा रेडी' जैसी कई बडी फिल्मों को टक्कर देने वाली है। इसके क्लेश के बारे में टाइगर ने कहा, "मैं अमिताभ और चिंरजीवी दोनों का बहुत फैन हूं, इन दिनों मुझे लगता है कि हर फिल्म आजकल अच्छा बिजनेस करती है और मुझे लगता है कि फिल्मों को अच्छा बिजनेस करना भी चाहिए, मेरी ओर से उन सब को शुभकामनाएं।"

PunjabKesari

टाइगर ने कहा, "मैं फिल्म के रिलीज होने से पहले थोडा नर्वस सा हूं। दरअसल, मैंने कल ही पहली बार यह फिल्म देखी। फिल्म की स्क्रीनिंग में मेरी फैमिली, ऋतिक रोशन की फैमिली, प्रोड्यूसर आदित्य चौपड़ा सर की फैमिली और डायरेक्टर सिद्धार्थ सर की फैमिली सभी मौजूद थे। मैंने सच में फिल्म को बहुत एन्जवॉय किया और मुझे पता है यह फिल्म अक्टूबर में आडियंस के लिए बहुत धमाकेदार होगी।" 

PunjabKesari

टाइगर ने फिल्म में ऋतिक के साथ काम के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, "वो ऋतिक को अपना आदर्श मानते हैं। टाइगर ने कहा कि ऋतिक सर के साथ पहले दिन शूटिंग करके मुझे बहुत डर लगा, क्योंकि मैं पहली बार ऐसे बिग स्टार के साथ काम करने जा रहा था। मैं खुद को बहुत लक्की मानता हूं कि मुझे बिग स्टार  ऋतिक सर के साथ काम करने का मौका मिला और ऐसा मौका मुझे मेरी लाइफ में बहुत जल्द मिल गया।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News