4 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ऋतिक टाइगर की ''वॉर'', जाने अब तक का कुल कलेक्शन

10/5/2019 2:01:50 PM

बॉलीवुड तडका टीम.  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स आफिस पर धमाल मचाया हुआ है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 20 करोड़ के नेट प्लस के साथ एक ओर रिकार्ड बनाया। तीसरे दिन फिल्म का क्लेक्शन 21 करोड़ से 21.50 तक का होगा, जो भले ही दूसरे दिन के मुकाबले कम है। फिर भी महज तीन दिन में फिल्म ने रिकॉर्ड कलेक्शन लगभग 95 करोड़ रुपये जुटाए है ।  

PunjabKesari

दुर्गा पूजा के मोके पर दक्षिण बंगाल और बिहार में इसकी अच्छी कलेक्शन हो रही है, लेकिन गुजरात में नवरात्रि के कारण इसकी कलेक्शन में थोडी कमी आ रही है।

PunjabKesari

 

वॉर 3800 से ऊपर हिंदी के अलावा इंग्लिश  और तेलगू में भी स्क्रीन पर  रिलीज हुई है और इस हफ्ते के अंत तक फिल्म के काफी अच्छा रिकार्ड बनाने की उम्मीद है। फिल्म की रिलीजिंग के चौथे  दिन भी यह अच्छे कलेक्शन पर जा रही है और इसके दीवाली तक यूं ही बने रहने की उम्मीद है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ आनंद की वॉर में वानी कपूर और आशुतोष राणा के भी अहम भूमिका है। 7 देशों में शूट की गई फिल्म का प्लॉट एजेंट खालिद यानि टाइगर श्रॉफ के इर्द-गिर्द घूमता है जो कि फिल्म में विलेन कबीर को हराने के मिशन में लगा हुआ है। फि्ल्म में ऋतिक रोशन कबीर के किरदार में नजर आ रहे है। फिल्म में इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर पाउल जेनिंग्स और जैक रीचर द्वारा जॉ- ड्रापिंग एक्शन सीक्वेंस के दृश्य भी शामिल हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News