Funeral Pics: वाजिद खान के आखिरी दीदार करने बच्चों को लेकर कब्रिस्तान पहुंची पत्नी, हिम्मत से सबको संभाला

6/2/2020 8:34:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। वाजिद खान ने सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह 42 साल के थे। वाजिद खान का निधन चेंबूर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद खान लम्बे वक्त से किडनी और हार्ट की परेशानियों से जूझ रहे थे। दो साल पहले उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी किया गया था। वाजिद खान को गले में इन्फेक्शन की भी शिकायत थी।

PunjabKesari

वह पिछले दो महीने से अस्पताल में भर्ती थे। वह एक हफ्ते से कोरोना के शिकार थे। वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। यह वहीं कब्रिस्तान है जो कुछ महीने पहले इरफान खान का अंतिम संस्कार किया गया था। वाजिद का अंतिम संस्कार उनके भाई सादिज ने किया।

PunjabKesari

वादिज हमेशा-हमेशा के लिए इरफान खान की बगल में सो गए हैं। वहीं उनके अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरो में उनकी पत्नी, बच्चे और इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग नम आंखों से उनके आखिरी दीदार को पहुंचे। 

PunjabKesari

इस दौरान वाजिद के भाई साजिद की आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे। साजिद इस वक्त जिस गम में डूबे हैं, वह उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। वाजिद खान के निधन के बाद उनकी पत्नी बच्चों के साथ अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचीं।

PunjabKesari

इस दौरान सामने आई तस्वीरों से साफ है कि वाजिद की पत्नी ने इस मुश्किल दौर में खुद को काफी हिम्मत के साथ संभाला हुआ है, साथ ही बच्चों को भी वो संभाल रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि लाॅकडाउन की वजह से वाजिद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सिर्फ 20 लोगों को इजाजत मिली। इस दुख की घड़ी में सलमान खुद नहीं पहुंच सके, लेकिन उनके सबसे करीबियों में से एक नदीम वहां पहुंच गए।

PunjabKesari

 

साल 2020 इंडस्ट्री के लिए काफी बुरी खबरें लेकर आया। अभी ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन से गम से उभरे ही थे कि वाजिद खान इंडस्ट्री को एक सदमा दे गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News