वाजिद खान की पत्नी कमलरुख का खुलासा-पिछले 6 साल से पति से रह रही थी अलग,नहीं हो पा रहा था तलाक''

12/20/2020 9:03:47 AM

मुंबई: दिवंगत सिंगर वाजिद खान की वाइफ कमलरुख ने लगभग 3 हफ्ते पहले अपने ससुसराल वालों पर कई आरोप लगाए थे। वाजिद खानकी पत्नी कमालरुखने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर कहा कि वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती उन्हें इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा था। वहीं अब एक बार फिर  कमलरुख ने अपने ससुसराल वालों पर कई आरोप लगाए हैं। कमल ने कहा कि वह और वाजिद पिछले छह साल से अलग रह रहे थे।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू से बातचीत में कमलरुख ने कहा- 'वाजिद खान ने 2014 में तलाक का केस फाइल किया था, लेकिन ये तलाक हो नहीं पाया। मेरा अभी भी तलाक नहीं हुआ है।' उन्होंने आगे कहा- 'पिछले कुछ साल से वाजिद खान अपने किए पर शर्मिंदा हैं। जो भी हुआ वह उस पर काफी शर्मिंदा थे। उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी थी।'

PunjabKesari

जबरन धर्म  परिवर्तन का आरोप

सिंगर की वाइफ ने लव जिहाद पर भी अपना दुख लोगों के साथ शेयर किया था। पर कमलरुख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। पोस्ट का शीर्षक है-'अंतर जातीय विवाह पर मेरा व्यक्तिगत अनुभव। उन्होंने लिखा- 'मैं पारसी थी और वह मुस्लिम थे। हम दोनों कॉलेज स्वीटहार्ट थे। हमने शादी भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी। एक पढ़ी-लिखी स्वतंत्र महिला, जिसका एक मत है वह उनके दिवंगत परिवार को स्वीकार नहीं थीं।

PunjabKesari

मैंने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया, इस कारण उनके और वाजिद के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी। इस कारण वाजिद उनसे और अपने बच्चों से दूर चले गए। इन सभी का नतीजा ये हुआ कि मुझे अपने पति के परिवार से बेदखल कर दिया। वाजिद के परिवार ने कई हथकंडे अपनाए। मुझे तलाक की धमकी दी। मैं टूट गई, मुझे धोखा मिला था।'  

PunjabKesari

वाजिद खान की बात करें तो सेहत खराब होने के बाद वाजिद खान को 31 मई, 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को उनका निधन हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News