उम्र नहीं बनी एडवेंचर के बीच रोड़ा: 83 की वहीदा रहमान ने बेटी काश्वी संग लगाए समुद्र में गोते,अंडमान में यूं ले रही हैं स्नोर्केलिंग के मजे

4/13/2021 9:14:57 AM

मुंबई:  उम्र चाहे 18 की हो या फिर 83 की हम किसी भी ऐज में ऐंडवेचरस के मजे ले सकते हैं। इस बात का सबूत गुजरे जमाने की वहीदा रहमान की लेटेस्ट तस्वीर है। वहीदा रहमान ने अपनी इस तस्वीर से ये साबित कर दिया है कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है।

PunjabKesari

दरअसल, इस तस्वीर में 83 की वहीदा रहमान बेटी काश्वी रेखी संग स्नोर्केलिंग के मजे लेती दिख रही हैं। वहीदा रहमान की बेटी ने इंस्टाग्राम पर मां वहीदा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह उनका हाथ थामे पानी के नीचे डाइव कर रही हैं।

PunjabKesari

काश्वी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मां के साथ स्नॉर्केलिंग।' #waterbabies 83। साल की उम्र में वहीदा के डाइविंग किए जाने की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि  वहीदा इस समय अपने दोस्तों और परिवार के साथ अंडमान-निकोबार में छुट्टियां बिता रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashvi (@kashvi_rekhy)

बर्थडे पर गई थी वाराणसी

वहीदा रहमान ने 3 फरवरी 2021 को अपना 83वां बर्थडे मनाया था। बर्थडे पर वह अपनी बेटी के साथ वाराणसी गई थीं और तभी काश्वी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस मौके पर वहीदा रहमान को बोट राइड और फोटॉग्रफी करते हुए भी देखा गया था।

PunjabKesari

वहीदा रहमान ने 17 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.।उन्होंने तेलुगू फिल्मों में काम किया और इसके बाद वह हिंदी सिनेमा की तरफ आईं। वहीदा ने रुदत्त की फिल्म सीआईडी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह तीसरी कसम, प्यारा, गाइड और कागज के फूल जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं।बेहतरीन एक्टिंग के लिए वहीदा रहमान को  पद्मश्री और पद्मभूषण से नवाजा जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News