दिलीप कुमार को याद कर फिर भावुक हुईं वैजयंती माला, बोलीं- जल्द ऊपर जाकर उनके साथ फिल्में करूंगी

7/11/2021 10:59:18 AM

मुंबई:बाॅलीवुड के ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार ने 7 जुलाई को दुनिया को अलविदा कहा। दिलीप कुमार के निधन की खबर से पूरा देश शोक में है। हर किसी ने अपने अपने अंदाज से एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

इसी बीच उनकी को-स्टार और दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला एक बार फिर दिलीप जी को याद कर भावुक हो गईं। एक इंटरव्यू के दौरान वैजयंतीमाला ने  दिलीप कुमार के बारे में कई बातें शेयर की हैं। 
PunjabKesari

दिलीप जी के साथ अपनी जादुई जोड़ी को याद करते हुए वैजयंतीमाला ने कहा-'हमने साथ में बहुत अच्छा काम किया। मैंने इतने स्टार्स के साथ काम किया लेकिन उन्हें दिलीप कुमार के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि उन्हें  दिलीप साहब के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।'

PunjabKesari


जल्द ऊपर जाकर साथ करेंगे फिल्म

दिलीप कुमार के जाने से दुखी वैजंतीमालाजी  ने कहा-'मेरी इच्छा है कि  जब मैं ऊपर  जाऊं तो दिलीप साहब के साथ वहां फिल्में करूं। हम जल्द ही वहां साथ में एक और फिल्म करेंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया हैं। 1955 में आई देवदास वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की पहली फिल्म थी। इसके बाद  दोनों ‘नया दौर’, ‘मधुमति’, और ‘लीडर’ समेत कई फिल्मों में साथ दिखे। 1968 में आई फिल्म ‘संघर्ष’ दिलीप कुमार और वैजयंतीमाला की एक साथ कि आखिरी फिल्म रही।  दोनों की जोड़ी एवरग्रीन जोड़ी रही हैं।

PunjabKesari

दिलीप कुमार के साथ इतनी फिल्में करने के बाद वैजयंतीमाला का उनके साथ घरेलू संबंध हो गया था।  सायरा बानो भी वैजयंतीमाला को काफी पसंद करती है। वह उन्हें अक्का बुलाती है, जो तमिल में बड़ी बहन को कहा जाता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News