सात फेरे लेकर एक-दूजे के हुए VJ साइरस साहूकर-वैशाली मल्हारा, सुर्ख लाल जोड़े में बला की खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

4/16/2022 8:53:12 AM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय वेडिंग सीजन तल रहा है। अप्रैल के महीने में कई स्टार्स ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया। जहां 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हम सभी को साल की सबसे बड़ी खबर दी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया। वीजे, होस्ट और एक्टर  साइरस साहूकर ने 15 अप्रैल को अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा संग शादी रचाई।

PunjabKesari

कपल ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अलीबाग में सात फेरे लिए।  शादी में श्रुति सेठ, मिनी माथुर, देवराज सान्याल और अन्य लोग शामिल हुए। कपल की वेडिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दुल्हे राजा व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक पगड़ी लगाए काफी जच रहे थे। वहीं  साइरस की दुल्हनिया सुर्ख लाल जोड़े में बला की खूबसूरत दिखीं। पिया के नाम की मेहंदी, मांग टीका, नेकलेस डाले दुल्हनिया चांद का टुकड़ा लगी।

PunjabKesari

एक तस्वीर में दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे का हाथ थामे बैठे भी देखा जा सकता है। वहीं कुछ तस्वीरों में न्यूलीमेरिड कपल की परिवार वालों और दोस्तों के साथ पोज देते देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान साइरस ने वैशाली संग अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। साइरस ने खुलासा किया था कि वह वैशाली से मुंबई में मिले थे। उन्होंने कहा था- 'हां, वह मेरी गर्लफ्रेंड है। उसका नाम वैशाली मल्हारा है। हम मुंबई में मिले थे और हमारी कहानी शुद्ध शाकाहारी बनाम मांसाहारी की है। हाहा

PunjabKesari

अभी तक कोई शादी नहीं है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही। 6 साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद लवबर्ड्स साइरस और वैशाली ने पति और पत्नी के रूप में अपने नई जीवन की शुरुआत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News