वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में इंडिया की हार का विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मजाक,भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

7/13/2019 2:36:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्मों से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर विवेक अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में  विवेक ने वर्ल्ड कप मैच में हुई भारतीय क्रिकेट टीम की हार को लेकर एक ट्वीट किया।

 

इस पोस्ट के बाद यूजर्स भड़क गए और उन्होंने विवेक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार को लेकर विवेक ने ट्विटर पर एक जिफ शेयर किया।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है।' जिफ में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति सड़क पर चलते हुए सोचता है कि एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले लगाने वाली है, लेकिन इसके बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी को गले लगा लेती है।

PunjabKesari

 

विवेक की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए।'

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने लिखा- 'असल में ऐश्वर्या हैं, जिन्होंने अभिषेक के लिए आपको छोड़ दिया। वहीं अन्य यूजर ने भी इसी ओर इशारा करते हुए कमेंट किया कि सूट वाला शख्स अभिषेक है और आप भी खुद को वहां ढूंढ सकते हैं।'

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो विवेक हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोरिक में नजर आए थे। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News