''शिल्पा शेट्टी वैम्पायर यानी पिशाच है जो खून पीती'' विवेक ओबेरॉय ने एक्ट्रेस के बारे में कही ऐसी बात

2/3/2024 4:57:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर विवेक ओबेरॉय वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की वजह से चर्चा में हैं।इसमें दोनों एक्टर्स के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 
यह शो पहले ही हफ्ते में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो भी बन चुका है। इसमें दोनों एक्टर्स के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। मगर ये बात कम लोग जानते हैं कि ऑफ-स्क्रीन शिल्पा और विवेक 20 सालों से ज्यादा समय से दोस्त हैं।

PunjabKesari

हाल ही में विवेक ओबराॅय ने शिल्पा संग अपनी दोस्ती पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने शिल्पा की उम्र ना बढ़ने को लेकर उनकी तुलना वैम्पायर से की जो खून पीती है। विवेक ने कहा-'जिस दिन से मैं शिल्पा का जानता हूं, उस दिन से अब तक, उसमें मुश्किल से ही कोई बदलाव हुए हैं। उसकी बॉडी, फिटनेस, लुक, कद-काठी, बाल, सबकुछ बिल्कुल वैसे ही हैं। उसकी उम्र भी नहीं बढ़ती। वह वैम्पायर यानी पिशाच है, जो खून पीती है। शायद उसके पीछे भी कुछ ऐसी ही कहानी होगी।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए विवेक ने आगे कहा- 'वह बहुत अच्छी हैं। इससे कोई मतलब नहीं कि हम आप अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहे हैं। हम जब मिलेंगे, तो उसी प्यार और सम्मान के साथ मिलेंगे। कभी गैरों वाला महसूस नहीं होगा।' 

PunjabKesari


विवेक और शिल्पा ने सीरीज में भी बैचमेट का रोल किया है हालांकि बाद में उनकी ड्यूटीज अलग हो जाती हैं। लेकिन मिशन पर इनकी मुलाकात होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News