IAF विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, रील लाइफ मोदी ने खरीदे राइट्स

8/23/2019 11:51:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक इसी साल पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में एयर स्ट्राइक की गौरव गाथा को पेश किया गया था। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर एक दमदार पेट्रियोटिक फिल्म देखने को मिल रही हैं। आए दिन हर फिल्म में अब पेट्रियोटिक कहानी को दिखाया जा रहा हैं। ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन को कैसे कोई भूल सकता हैं।

PunjabKesari

पिछले दिनों खबरें थी कि विंग कमांडर अभिनंदन की बायोपिक के लिए कई फिल्म मेकर्स आगे आ रहे हैं। कुछ ने तो फिल्म के लिए नाम तक रजिस्टर्ड करवा लिए थे। इसी बीच विंग कमांडर अभिनंदन की बायोपिक से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर की मानें तो विवेक ओबेरॉय को वायुसेना से मिली मंजूरी मिली हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार विवेक ने फिल्म के राइट्ल खरीद लिए हैं। फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक से शुरू होगी। विवेक इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस भी करेंगे। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी। शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है। फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा।

PunjabKesari

फ‍िल्‍म में अभिनंदन का रोल भी किसी दिग्‍गज एक्‍टर को मिलेगा। हालांकि एक्टर कौन होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ हैं। वहीं स्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल का किरदार भी अहम होगा। मिंटी ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को भारतीय सीमा में घुसने से रोका था। फ‍िल्‍म में दिखाया जाएगा कि कैसे अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा में घुसे और भारत सरकार उन्हें वापस लाने में सफल हुई।  जानकारी के अनुसार इस फ‍िल्‍म को बहुत तेजी से फ‍िल्‍माया जाएगा, ताकि एयर स्ट्राइक के एक साल पूरे होने से पहले इसे रिलीज किया जा सके।

PunjabKesari

 

विवेक के काम की बात करें तो साल 2019 की शुरुआत में विवेक ओबेरॉय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में मोदी का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News