वामिका संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, बेटी के सुरक्षाकवच बने पापा विराट कोहली, बोले- बेबी की फोटो मत लेना

12/16/2021 1:10:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका जल्द ही यानि 11 जनवरी, 2022 को पूरे 1 साल की हो जाएगी। आपने अब तक कपल की लाडली की कई प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी हैं, लेकिन उनमें वामिका का चेहरा कभी भी नजर नहीं आया, क्योंकि दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाने का फैसला किया है। इसी बीच विरुष्का को बुधवार रात बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होते देखा गया, जहां हमेशा की तरह इस बार भी पेपराजी एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए मौजूद थे। पेपराजी को देखते ही विराट ने उनसे बेटी वामिका की तस्वीरें क्लिक न करने की अपील की।

PunjabKesari

 

दरअसल विराट टीम इंडिया और फैमिली के साथ आगामी क्रिकेट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रिका जा रहे हैं। टीम के बस से एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले वहां मौजूद मीडिया जैसे ही तस्वीरों के लिए आगे बढ़ी तो विराट फौरन एक प्रोटेक्टिव पिता के रूप में आगे आए और कहा कि बेबी का फोटो मत लेना।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वजह से फोटोग्राफर्स वामिका को कैमरे में कैद नहीं कर पाए। हालांकि नैनी की गोद में कपल की लाडली की जरा सी झलक नजर आई।

PunjabKesari

 

इस दौरान अनुष्का शर्मा ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में स्टाइलिश नजर आईं। वहीं विराट भी ब्लैक लुक में दिखे।


बता दें कि इस साल 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को मुंबई में जन्म दिया था। लाडली के जन्म के बाद तुरंत बाद विरुष्का ने खुलासा किया था कि वे अपने बच्चे का चेहरा तब तक छिपाकर रखना चाहेंगे जब तक कि वह खुद फैसला नहीं कर लेती। हालांकि कई मौकों पर कपल ने वामिका की बैक और साइड्स की झलकियां फैंस के साथ शेयर कीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News