WTC Final में विराट के जल्दी आउट होने पर अनुष्का पर भड़के क्रिकेट फैंस, कहा ''मैच देखने क्यों..''

6/12/2023 11:54:07 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की फैन फोलोइंग भी काफी तगड़ी है, लेकिन कभी -कभी यह उनपर भारी भी पड़ जाती है वो भी तब जब भारतीय टीम किसी मैच से हाथ धो बैठती है। ऐसे कोहली के फैंस मैच हारने का पूरा ब्लेम एक्ट्रेस पर डाल देते हैं। ऐसा ही  कुछ नजारा इस बार भी देखने को मिला, जब भारत ऑस्ट्रेलिया से मैच हार गया। इस बात पर अनुष्का को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, वहीं कुछ लोग तो एक्ट्रेस को पनौती तक कह रहे हैं। 

 

क्रिकेट प्रेमियों ने किया अनुष्का को ट्रोल
बता दें कि बीते कल ब्ल्यूटीसी चैंपियनशिप में इंडियन क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह हार गई। फाइनल में मिली इस हार से क्रिकेट के फैंस बुरी तरह निराश हो गए और मैच हारने का पूरी जिम्मा एक ऐसे व्यक्ति को बता रहे हैं जिसने मैच खेला भी नहीं। ये सारा दोष विराट कोहसी की पत्नी अनुष्का शर्मा के मत्थे मढ़ा जा रहा है। जबकि वह भी दूसरे लोगों की तरह भारतीय टीम को चीयर करने के लिए मैच देखने गईं थी। 

 

जब विराट कोहली हुए 49 पर आउट
बीते कल विराट कोहली अर्ध शतक से महज एक रन दूर 49 पर ही आउट हो गए। कोहली को स्टीव स्मिथ ने आउट किया, जो इंडियन क्रिकेट टीम के लिए तगड़ा झटका था। कोहली के आउट होने पर अनुष्का भी काफी हैरान रह गईं थीं, लेकिन फिर भी कुछ लोग एक्ट्रेस को ही मैच हारने की वजह बता रहे हैं। देखिए लोगों ने एक्ट्रेस के लिए क्या कहा है-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News