बच्चों को घर छोड़ बेंगलुरु में डिनर डेट पर निकले अनुष्का-विराट, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीरें

5/12/2024 12:03:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है और वे हमेशा अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। अब हाल ही में विरुष्का को बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट  के लिए स्पॉट किया गया, जहां दोनों फैंस के साथ पोज देते नजर आए। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

अनुष्का-विराट की ये तस्वीरें फैन पेज पर शेयर की गई हैं, जहां दोनों रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ जबरदस्त पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में विरुष्का ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में मैचिंग करते नजर आ रहे हैं। अनुष्का ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड टॉप में गजब लग रही हैं। वहीं, विराट ब्लैक-व्हाइट टीशर्ट और कैप लगाए पत्नी और फैंस संग पोज दे रहे हैं। हालांकि, इस दिनों अनुष्का-विराट के बच्चे कहीं नजर नहीं आए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट दो प्यारे बच्चों (एक बेटी वामिका और बेटा अकाय) के पेरेंट्स हैं। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने बच्चों की तस्वीरो को ऑफिशियल तौर पर शेयर नहीं किया। इसके बावजूद बेटी वामिका की तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक अकाय की झलक फैंस को नहीं मिली है। ऐसे में अब फैंस को विरुष्का के बेटे का चेहरा देखने का इंतजार है।

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। इसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रोल में दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News