MeToo आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस को नहीं मिले सबूत, बंद होगा केस

8/10/2019 11:59:28 PM

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलोक नाथ एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आलोक नाथ पर मीटू के तहत टेलीविजन स्क्रीनराइटर विनता नंदा ने रेप केस दर्ज कराया था। इस मामले में ताजा खबर यह है कि मुंबई की ओशीवाड़ा पुलिस इस केस को बंद कर सकती है। खबरों के अनुसार, ओशीवाड़ा पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने कहा- हमने पीड़िता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों को भी कई बार स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया लेकिन वो नहीं आए। 
PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वजह से पुलिस केस की एक क्लोजर रिपोर्ट जारी करने का मन बना रही है क्योंकि उन्हें आलोकनाथ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाए हैं।
PunjabKesari
पिछले साल एक टीवी स्क्रीन राइटर ने आलोकनाथ के खिलाफ ये कहकर आरोप लगाया कि 1990 में टीवी शो 'तारा' की शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने उनका यौन शोषण किया था। 
PunjabKesari
इस केस को लेकर आलोकनाथ ने भी उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए माफीनामा और 1 रूपए हर्जाने की मांग की थी। इस केस की सुनवाई के दौरान सेशंस कोर्ट ने आलोकनाथ के खिलाफ दर्ज केस को झूठा करार दिया। कोर्ट ने उन्हें प्री-अरेस्ट बैल दी और 5 लाख बॉन्ड का भी आश्वासन दिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News