'केदारनाथ' फेम अरुण बाली के निधन से सदमे में स्टार्स, विंदू दारा से लेकर अशोक पंडित ने की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना

10/7/2022 1:25:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शुक्रवार सुबह मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई। दिग्गज एक्टर अरुण बाली अब इस दुनिया में नहीं रहे। अरुण ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता था। ऐसे में आज एक्टर के निधन से उनके चाहने वालों के चेहरे पर उदासी छा गई है। स्टार्स से लेकर फैंस तक सोशल मीडिया के जरिए अरुण को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

एक्टर विंदू दारा सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे अरुण बाली साहब।'

 

 

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने दुख जाहिर करते हुए लिखा, अनुभवी एक्टर और एक महान इंसान #ArunBali जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ, जो कुछ समय से ठीक नहीं थे। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। टीवी और फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा नुकसान है।

 

 

एक्ट्रेस डलनाज ईरानी ने लिखा-#ArunBali जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। टीवी और फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। Om शांति

 


ऐसे ही कई अन्य स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अरुण बाली के निधन पर शोक व्यक्त किया।


बता दें कि, अरुण बाली लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और उन्होंने 79 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अपने करियर में उन्होंने राजू बन गया जेंटलमैंन, खलनायक, फूल और अंगारे, आ गले लग जा, पुलिसवाला गुंडा, सत्या, ओम जय जगदीश, लगे रहो मुन्ना भाई, बर्फी, एयरलिफ्ट, रेडी, बागी 2 और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News