'मिर्जापुर' के बाद विक्रांत मैसी को मिला बड़ा ब्रेक, दीपिका पादुकोण संग करेंगे फिल्म

12/19/2018 3:51:00 PM

मुंबई: अमेजन प्राइम की वब सीरीज 'मिर्जापुर' से फेस हुए विक्रांत मैसी जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। विक्रांत जल्द ही मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में मुख्य भूमिका ने नजर आएंगे।

 

इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के आपोजिट नजर आ सकते हैं। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी।  

PunjabKesari,विक्रांत मैसी इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, एसिड अटैक सर्वाइवर इमेज

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी

मेघना गुलजार की यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। अभी इस फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई है। खबरें हैं कि फिल्म का नाम "छपाक"हो सकता है। फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इसके साथ ही दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।  

PunjabKesari,विक्रांत मैसी इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, एसिड अटैक सर्वाइवर इमेज

मेघना ने एक इंटरव्यू में कहा, "हम मार्च 2019 के तीसरे हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे। विक्रांत मैसी एक ऐसे शख्स हैं जिनके साथ मैं राजी के बाद से काम करना चाहता थी। मैंने उन्हें 'ए डेथ इन द गंज' में देखा था। मुझे खुशी है कि मुझे उनके लिए एक योग्य किरदार गढ़ने का मौका मिला, जिसमें वे दीपिका के साथ नजर आएंगे।"

 PunjabKesari,विक्रांत मैसी इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज, एसिड अटैक सर्वाइवर इमेज

विक्रांत टीवी का जाना माना चेहरा

बता दें कि विक्रांत टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। विक्रांत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं। इनमें दिल धड़कने दो, लुटेरा, हाफ गर्लफ्रेंड, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News