शीतल ठाकुर के साथ ''लव हॉस्टल'' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे विक्रांत मैसी, हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और ब्लू शरारा पहने बेहद खूबसूरत दिखी नई नवेली दुल्हनिया

2/24/2022 7:13:42 PM

मुंबई. एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव हॉस्टल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में विक्रांत के अलावा सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी। फिल्म की स्क्रीनिंग पर विक्रांत अपनी नई नवेली दुल्हनिया शीतल ठाकुर के साथ पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में विक्रांत व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं शीतल ब्लू शरारे में दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। कपल एक-साथ काफी जच रहा है। दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें विक्रांत ने 18 फरवरी को शीतल ठाकुर से शादी की थी। कपल ने हिमाचल में शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब लाइक किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News