बाॅलीवुड में पैर पसार रहा कोरोना,अब ''दंगल गर्ल'' फातिमा सना शेख और विक्रांत मैसी हुए कोविड पाॅजिटिव

3/30/2021 8:56:35 AM

मुंबई: बी-टाउन में कोरोना वायरस के केस आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में सितारें कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख और एक्टर विक्रांत मैसी कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं।

PunjabKesari

फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। फातिमा सना शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा-'मेरी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

PunjabKesari

फिलहाल, सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और घर पर क्वारंटीन हूं। आपकी चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें, दोस्तों।' 

PunjabKesari

फातिमा के काम की बात करें तो वह एक्टर  अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।फातिमा आखिरी बार फिल्म 'लूडो' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अपोजिट में राजकुमार राव थे।

PunjabKesari

विक्रांत मैसी

विक्रांत ने कोरोना पाॅजिटिव होने जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी। विक्रांत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-'शूटिंग के दौरान सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं और सेल्फ क्वारंटीन हूं।

PunjabKesari

सभी से अपील करता हूं जो कि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों, जल्द से जलद अपना टेस्ट करवा लें। मैं जरूरी दवाएं ले रहा हूं और फिलहाल आराम कर रहा हूं। पहले से तबियत ठीक है। सभी से अपील है कि सभी जरूरी चीजें करें और घर से बाहर तभी निकलें जब बहुत ज्यादा जरूरी हो।'

PunjabKesari

विक्रांत के काम की बात करें तो वह  फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में नजरआएंगे। इसमें उनके अपोजिट तापसी पन्नू हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मुंबईकर' की शूटिंग पूरी की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News