विक्रांत मैसी ने फ्रेंड्स और वाइफ संग सेलिब्रेट किया 35वां बर्थडे, पति की बाहों कैद शीतल ठाकुर ने बोल्ड लुक से चुराई लाइमलाइट

4/4/2022 11:03:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्रांत मैसी 3 अप्रैल को पूरे 35 साल के हो गए हैं। एक्टर ने अपना यह बर्थडे फ्रेंड्स और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह उनकी पत्नी और फ्रेंड्स एक्टर के बर्थडे को खास बनाने में जुटे हुए हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


विक्रांत के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शीतल बोल्ड लुक कैरी किए पति की खुशियों में चार-चांद लगा रही हैं। फ्लोरल डीपनेक ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं और विक्रांत अपनी पत्नी के कंधे पर हाथ रख जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक साथ कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अन्य तस्वीरों में एक्टर अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा बर्थडे पर विक्रांत मैसी को फैंस की बधाईयों का भी सारा दिन तांता लगा रहा। इतना ही नहीं, फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने इस मौके पर विक्रांत को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट दिया है।

PunjabKesari

 

मेघना ने एक्टर को उनके जन्मदिन पर अपने पापा गुलजार साहब की जूतियां तोहफे में दीं, जिसे पाकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।

PunjabKesari

विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास तोहफे का धन्यवाद देते हुए कैप्शन में लिखा, 'गुलजार साहब की पहनी हुई जूती... क्या सौभाग्य पाया है।' इसके साथ ही विक्रांत मैसी ने मेघना गुलजार का दिया हुआ खत शेयर किया। इस खत पर लिखा है, 'प्यारे विक्रांत, ये बहुत दिनों से कर्ज था। लेकिन मैं खुश हूं कि अब मैंने ये कर दिया है। तुम्हें एक खूबसूरत जन्मदिन मुबारक हो और तुम्हारा कल सुनहरा हो।' 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News