ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले Vikram Vedha का हुआ स्पेशल प्रिव्यू

9/7/2022 2:05:52 PM

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक टेंट पोल फिल्म के ट्रेलर को एक्सक्लूसिवली भारत और दुबई के कई शहरों में सिनेमाघरों में फैन्स के लिए प्रिव्यू किया गया था। दरअसल विक्रम वेधा की टीम ने 8 सितंबर को इसके आधिकारिक लॉन्च से एक दिन पहले स्टार्स के फैन्स के लिए हाल में एक एक्सक्लूसिव प्रिव्यू का आयोजन किया।

 

बता दें, इस तरह की पहल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार हो रही है। ऐसे में दर्शक जो पहले से ही विक्रम वेधा के थिएटर्स में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है, इस प्रिव्यू के बाद उनका एक्साइटमेंट एक नए लेवल पर पहुंच गया है। एक्सक्लूसिव प्रीव्यू में विभिन्न शहरों में फैन्स के लिए लीड एक्टर्स ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के कस्टमाइज्ड मैसेज भी प्रदर्शित किए गए है। ऐसे में जहां दुनिया भर के दर्शक 8 सितंबर को फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का  इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने दस शहरों - दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, हैदराबाद, बैंगलोर, पुणे, जयपुर, भुवनेश्वर और दुबई में एक्सक्लूसिव प्रिव्यू  स्क्रीनिंग्स का आयोजन किया था।

 

वैसे फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ही पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी विक्रम वेधा को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। इस ट्रेलर ने केवल 30 सितंबर को फिल्म की ग्लोबल रिलीज के लिए प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News