कंगना रनौत को मिला दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का सपोर्ट, बोले-'मैं सहमत हूं, हमें भीख में ही मिली आजादी'

11/15/2021 8:34:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भीख में मिली आजादी वाले बयान पर आलोचना झेल रही हैं। हर कोई कंगना ने उनका पद्मश्री सम्मान लेने की बात कर रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत तक दर्ज हो गई है लेकिन कंगना तो बस अपनी बात पर अड़ी हैं। वह अपने बयान को लेकर इंस्टा पर कई तरह के तर्क वितर्क कर रही हैं।

PunjabKesari

इसी बीच मराठी और हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले कंगना के सपोर्ट में उतर गए। हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विक्रम गोखले ने खुलकर कंगना का सपोर्ट किया। उन्होंने कंगना रनौत ने जो कहा वह उससे सहमत हैं। जब कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई तो बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

PunjabKesari

विक्रम गोखले ने कहा-'कंगना रनौत ने जो कहा मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में आजादी मिली,यह दिया गया था। बहुत से स्वतंत्रता सेनानी जिन्हें फांसी दी गई थी, बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। वे मूकदर्शक बने रहे।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि कंगना बीते गुरुवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंची थीं जहां उन्होंने 1947 में मिली आजादी को ‘भीख’ बताया था। उनका मानना था कि देश में असली आजादी 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News