विक्रम भट्ट ने फिल्म Ghost को लेकर कहा- I have to be scared to okay a shot

10/21/2019 4:13:33 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हॉरर मूवी से अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट अपनी एक और हॉरर फिल्म ghost के साथ दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं। हॉरर फिल्में बनाते समय निर्देशक से उनके विजन के बारे में पूछने पर, उन्होंने खुलासा किया कि जब तक वे शॉट से डरते हैं, तब तक वे प्रतीक्षा करते हैं। अब यह बिल्कुल असामान्य है।

 

ghost

एक डरावनी फिल्म निर्माता के लिए, एक अलग तरह का दृष्टिकोण है जिसे हम दर्शकों में भय पैदा करने में सक्षम होने के लिए ले सकते हैं। मेरे लिए, मैं दूसरे तरीके से काम करता हूं - मैं पहले खुद में डर पैदा करता हूं। मुझे एक शॉट को ठीक करने के लिए डरना होगा। 

 

भूत आपको करण खन्ना की राइविंग यात्रा पर ले जाएगा, जिस पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप लगाया गया है, लेकिन उसका मानना ​​है कि उसकी हत्या एक भावना से की गई है। निम्न प्रकार से प्रेरित और पूर्ण पागलपन की कहानी है जो आपको अपने नाखूनों को सदमे और भय में काटेगा। 

महेश भट्ट की घोस्ट इस दिन हुई रिलीज
 विक्रम भट्ट की ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं फिल्म में सनाया के साथ शिवम भार्गव (Shivam Bhaargava) भी लीड किरदार में नजर आए हैं। इसका निर्देशन वाशु भगनानी (Vashu bhagnani) प्रोडक्शन ने किया है। 

ghost

ऐसी होगी फिल्म कहानी
बता दें कि इस फिल्म की कहानी बुरी आत्मा और एक लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में शिवम भार्गव करण के किरदार में दिखेंगे। कहानी कुछ इस तरह होगी, "करण की पत्नी बरखा का मर्डर हो जाता है। वहीं सनाया इसमें एक वकील का रोल निभा रही हैं। 


Chandan


Related News