सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेली कहने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, बोले-''उनकी दो बेटियां हैं, शहनाज गिल को भी न भूलें''

9/5/2021 7:56:35 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन ने कई लोगों के दिलों को चकनाचूर कर दिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही हर कोई उनकी बूढ़ी मां के बारे में बात कर रहा है।

PunjabKesari

इकलौते बेटे को अंतिम विदाई देने आए उस मां को देख हर किसी का दिल पसीज गया। सिद्धार्थ को मुखग्नि देने के बाद एक्टर की मां जिस तरह वहां से निकली उसकी छाप हर किसी के मन में छप गईं।

PunjabKesari

हर किसी का कहना है कि सिद्धार्थ की मां अब अकेले कैसे रहेंगी। इसे लेकर हर कोई अपनी राय दे रहे हैं। कोई ट्वीट कर तो कोई मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में इस लेकर बात कर रहा है।

PunjabKesari

अब इन्हीं सब बातों पर सिद्धार्थ के 'बिग बॉस 13' को-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का गुस्सा फूटा है।  विकास गुप्ता ने ट्विटर पर उन सेलेब्स की खिंचाई की, जो उनके परिवार को अकेला बुला रहे हैं और उनकी मदद की पेशकश कर रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि जिस मां को वह अकेले कह रहे हैं उसकी दो बेटियां भी हैं। इतना ही नहीं विकास ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त  शहनाज गिल भी उनके साथ हैं।

PunjabKesari

विकास ने लिखा- सभी सेलेब्स और उनके पीआर - जो #सिद्धार्थ शुक्ला की मां की मदद करने के लिए इतने उत्सुक हैं कि वह अकेली हैं। आपको पता नहीं है कि उनकी दो बेटियां हैं और #ShehnaazGill को मत भूलना, वो एक-दूसरे के साथ हैं और ये महिलाएं आपकी भी देखभाल कर सकती हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला निधन हो गया। वह हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के कूपर अस्पताल में एक्टर को अस्पताल में मृत लाया गया था। वहीं 3 सितंबर की दोपहर सिद्धार्थ को पंचतत्वों में विलीन किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News