राखी सावंत की मां जया से मिलकर इमोशनल हुए विकास गुप्ता,कहा-''जब मां दूर जाती है तो ऐसा लगता है जैसे जान निकल गई''

2/28/2021 12:10:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। राखी की मां जया के इलाज में मदद के लिए सलमान खान और सोहेल खान आगे आए हैं। मां के कैंसर से जूझने की खबर खुद राखी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं राखी की मां की तस्वीर देखने के बाद कई स्टार्स उनसे मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे। कश्मीरा शाह,संभावना सेठ, कविता कौशिक जैसे कई स्टार्स राखी की मां से मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे थे।

PunjabKesari

वहीं अब 'बिग बाॅस' के मास्टर माइंड विकास गुप्ता भी राखी सावंत की मां से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में विकास राखी सावंत की मां के साथ दिख रहे हैं। तस्वीरों में चाहे विकास राखी की मां संग मुस्कुराते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

पर असल में राखी की मां से मिलने के बाद वह काफी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा। विकास गुप्ता ने लिखा-'मां वो सुरक्षा कवच होता है जो भग्वान हर एक बच्चे को इस धरती पर आने से पहले देता है। जब तक वो हमारे पास होती है हम हमेशा ताकतवर महसूस करते हैं।

PunjabKesari

हमें हर बाधा पार करने की शक्ति मिलती है मानो वो हम में हैं और हम उसमें है और कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी मां हम से दूर जा सकती है तो हमारी जान निकल जाती है।

PunjabKesari

राखी मुझे तुम पर बहुत गर्व है। जब तुम्हें पता था कि तुम्हारी मां इतनी बड़ी बीमारी से लड़ रही पर फिर भी तुमने पूरी दुनिया का मनोरंजन किया। तुम ने बहुत हार्ड वर्क किया और बिग बाॅस में मिले पैसे को मां के इलाज के लिए लगा रही हो। मैं आंटी के लिए प्रार्थना करूंगा कि उनका ऑपरेशन सफल हो। तुम्हारे साथ काफी मस्ती की। '

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही मेंसलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल ने भी राखी को मदद का आश्वासन दिया। वीडियो में सोहेल राखी की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है।

PunjabKesari

सोहेल ने कहा- 'राखी माई डियर, आपको, आपकी मम्मी को किसी चीज की भी जरूरत है आप मुझे सीधा फोन कीजिए। मैं मम्मी से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं और आप इतनी स्ट्रॉन्ग हो। आप उनकी बेटी हो तो वो कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News