स्टारप्लस के अपकमिंग शो 'तेरी मेरी डोरियां' के बारे में बात करते हुए विजयेंद्र कुमारिया ने बताया इसे बाकी सिरियल्स से अलग

12/12/2022 4:17:58 PM

मुंबई। स्टारप्लस एक नया शो 'तेरी मेरी डोरियां' लेकर आ रहा है। इस शो के टीज़र ने पहले ही दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था और शो की कास्ट को लेकर भी सभी की उत्सुक्ता बड़ा दी थी। ऐसे में अब जब शो की कास्ट का खुलासा हो चुका हैं, तो हाल में शो का एक लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है जो ट्विस्ट के साथ एक मॉर्डन डे फेयरी टेल लव स्टोरी है। शो प्यार की पेचीदगियों पर रोशनी डालता है। यह तीन कपल और उनके लिए सही इंसान की तलाश की कहानी है।

शो के निर्माताओं ने सोमवार को एक प्रोमो जारी किया जिसमें हम 3 बहनों और 3 भाइयों को प्यार में पड़ने के लिए एक फ्रेम में देख सकते हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए यह देखना रोमांचक होगा कि कौन किससे प्यार करता है। सीरीज पंजाब के एक बहुत ही खूबसूरत जगह पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ आने वाले रोमांस और एक्साइटमेंट से भरी हुई है। जब शो के लीड विजयेंद्र कुमारिया से 'तेरी मेरी दूरियां' के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं हमेशा उन किरदारों को निभाने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले कभी नहीं किए हैं... यह स्पष्ट कारणों से अलग है। केवल किरदार ही नहीं बल्कि किरदार का लुक कुछ ऐसा है जो मैंने कभी नहीं कैरी किया है। जिस पल मुझे पता चला कि यह एक सिख लड़का है जो एक बेहतरीन बिजनेस मैन है, जो अपने परिवार से प्यार करता है, मैं उत्साहित हो गया और मैंने इसके लिए हां कह दिया। इसे करने की एक और वजह है। मैं इसे अपने दिवंगत ससुर को समर्पित करना चाहता हूं जो एक सरदार थे और मेरे लिए एक दोस्त की तरह थे।

उन्होंने यह भी कहा, "तेरी मेरी डोरियां क्या है और क्या नहीं है की कहानी है। यह बाकि सीरियल्स की कहानियों से एकदम अलग है। यह सभी किरदारों के बीच इंटरपर्सनल रिलेशन से कही ज्यादा है। मुझे लगता है कि टीवी पर हम जो ड्रामा देखते हैं, उसकी तुलना में ये स्टोरी ज्यादा रिलेटेबल है। मैं कह सकता हूं कि शो का लुक और फील बहुत खूबसूरत है ”।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News