साउथ के कबीर सिंह ने ठुकराया करन जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, बताई ये वजह

8/2/2019 5:23:44 PM

 

तड़का टीम। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने तमिल स्टार विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर डियर कॉमरेड के अधिकार खरीद लिए हैं। ये सूचना कुछ दिन पहले खुद करन जौहर ने दी थी। अब फिल्म निर्माता ने इस खूबसूरत अभिनेता के साथ मुलाकात की और अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हमें ये बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि धर्मा प्रोडक्शन बहुत जल्द ही तमिल फिल्म 'डिअर कॉमरेड' की हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी !!!" यह भी बताया गया कि करन जौहर इस हिंदी रीमेक में विजय को लेने के लिए उत्सुक है।"

PunjabKesari
खबर आ रही है कि विजय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है क्योंकि वह 2 भाषाओं में एक ही भूमिका निभाने के इच्छुक नहीं है। इसके अलावा, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रिय कॉमरेड के अधिकारों को लगभग 6 करोड़ रुपये में खरीदा गया। फिल्म निर्माता विजय को लेने के लिए इतने उत्सुक थे कि उन्होंने अभिनेता को 40 करोड़ रुपये फीस का ऑफर भी दिया। इसके बावजूद, विजय अपने फैसले पर अड़े रहे और उन्होंने हिंदी रीमेक में अपनी भूमिका को फिर से करने से इनकार कर दिया।

PunjabKesari
इसी विषय पर बात करते हुए,विजय ने एक साक्षात्कार में कहा था, "मैं  हिंदी फिल्म का हीरो नहीं बनना चाहता, मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूँ। इसके अलावा, एक ही कहानी को दो बार करने का कोई मतलब नहीं है। मैं एक फिल्म पर ही इतनी एनर्जी खर्च करता हूं, यह मेरे लिए बिल्कुल भी इंट्रेस्टिंग नहीं है क्योंकि मैं फिल्म के सारे सीन्स को जानता हूं। मैं ऐसा करने में छह महीने बर्बाद नहीं करना चाहता। "

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News