8 महीने बाद कंधे की चोट से उबरे विजय देवरकोंडा, अपडेट देते हुए बोले- ''जानवर बाहर आने के लिए मर रहा है''

11/10/2022 11:24:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. विजय देवरकोंडा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटड एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा लाइगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। पुरी जगन्नाथ निर्देशित फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए एक्टर को शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि, 8 महीने के लंबे इलाज के बाद अब विजय देवरकोंडा आखिरकार अपनी चोट से उबर चुके हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। 

 

द लाइगर एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें अपने ठीक होने का अपडेट शेयर किया। विजय देवरकोंडा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "8 महीने के पुनर्वसन के बाद पीठ लगभग ठीक हो गई है। जानवर बाहर आने के लिए मर रहा है। अब बहुत लंबे समय तक पिंजरे में रखा गया है। कड़ी मेहनत करें और सभी को प्यार करें।" तस्वीर में, एक्टर येलो कलर की टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपना चेहरा हाथों से ढका हुआ है।

 

PunjabKesari

 

बता दें, लाइगर की भारी विफलता के बाद, विजय देवरकोंडा कई अपकमिंग फिल्मों की योजना बना रहे हैं। एक्टर अगली बार आगामी रोमांटिक कॉमेडी कुशी में दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News