विद्या बालन ने Coronavirus को कहा-'थैंक्यू', सोशल साइट पर जमकर हो रहा है विरोध

3/26/2020 1:49:24 PM

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस की वजह से भारत में भी हाहाकार मचा हुआ है। इस के भड़ रहे प्रभाव को रोकने के लिएदेशभर में 21 दिन का लॉकडाउन जारी कर है। लॉकडाउन होने की वजह से  प्रदूषण में सुधार देखा जा रहा है। इसी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। विद्या ने प्रदूषण कम करने के लिए कोरोना वायरस को धन्यवाद कहा।  

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते दुनिया एक पल को जैसे थम गई है। साफ-सुथरी, चारों तरफ शांति लग रही है। वैसे तो कोरोना बहुत खतरनाक है लेकिन कोरना के चलते पता चल सका कि दुनिया कितनी खूबसूरत है।  विद्या बालन ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा-'थैंक्यू कोरोना वायरस हमें हिला देने के लिए। हमें यह एहसास दिलाने के लिए कि ये दुनिया कितनी खूबसूरत है।

PunjabKesari

हमें ये बताने के लिए कि हमारा स्वास्थ्य, आज़ादी की कीमत जिसकी हमें कदर नहीं थी। थैंक्यू हमें कुछ समय अपने रोज़-मररा की भाग दौड़ वाली जिंदगी से कुछ पल के लिए ब्रेक देने के लिए। और ये एहसास दिलाने के लिए कि हमारी जिंदगी में क्या ज्यादा मायने रखता है और क्या नहीं। थैंक यू हमें एक करने के लिए।' जैसे ही विद्या का ये वीडियो सामने आया लोगों ने उनका विरोध करना शुरु कर दिया। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते कई लोग अपना जान गंवा चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि  4 लाख 25 हज़ार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके है. वहीं 18 हज़ार 900 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। विद्या बालन के काम की बात करें तो वह जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ पटाखा गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


Smita Sharma


Related News