तीन महीनों बाद काम पर लौटीं विद्या बालन, लॉकडाउन के बाद बदला दिखा सेट का नजारा

7/9/2020 3:44:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक 2 में बंद पड़ी इंडस्ट्रीज के काम धीरे-धीरे फिर से पटरी पर लौटने लगे हैं। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री का भी धीरे-धीरे शुरू होने लगा है। स्टार्स दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने कामों पर लौटने लगे हैं। बीते दिन एक्ट्रेस तापसी पन्नु ने तीन महीने बाद शूटिंग पर लौटने की तस्वीर शेयर की थी। वहीं अब विद्या बालन भी लंबे समय बाद शूटिंग पर लौंट आई हैं। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

PunjabKesari


विद्या ने जो तस्वीर शेयर की है वो वैनिटी वैन की है, जिसमें उनके साथ मेक-अप स्टाफ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि लॉकडाउन के बाद सेट का नजारा बदला हुआ है और हर कोई मास्क पहने नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, इस दौरान सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है, जहां कास्ट ने पीपीई किट, मास्क आदि पहन रखे हैं।

PunjabKesari


विद्या की लुक की बात करें तो एक तस्वीर में विद्या ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं और दूसरी में ऑल व्हाइट लुक में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द शकुंतला देवी पर बनी बायोपिक में नजर आने वाली है। ये फिल्म इस महीने यानि 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News