Sherni Review: आदमी बनाम जानवर की लड़ाई में विद्या बालन ने लगाई शेरनी जैसी दहाड़, जबरदस्त फॉरेस्ट ड्रामा है ये फिल्म

6/18/2021 4:03:16 PM

फिल्म - शेरनी 

कलाकार- विद्या बालन, विजय राज, शरत सक्सेना, बृजेन्द्र काला 

डायरेक्टर - अमित मासुरकर 

ओटीटी - अमेजन प्राइम वीडियो 
जॉनर - फॉरेस्ट ड्रामा 

अवधि - 2 घंटा 10 मिनट 


बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'शेरनी' आज ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। विद्या बालन स्टारर 'शेरनी' के ट्रेलर ने फैंस की उतेजना को काफी बढ़ा दिया था, जो फिल्म रिलीज होने पर अब थम चुकी है। विद्या की फॉरेस्ट ड्रामा को ओटीटी पर खूब देखा जा रहा है और इसे दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अगर आप भी फिल्म देखने की तैयारी में है तो एक बार जान ले फिल्म का रिव्यू...

 


कहानी 
कहानी मध्य प्रदेश के एक ऐसे जंगल की है जहां बाघ रहते हैं।  विद्या विंसेट ( विद्या बालन ) वहां वन विभाग अधिकारी हैं। वन विभाग के कामों पर राजनेताओं की दखलअंदाजी है। मध्‍य प्रदेश के एक जंगली इलाके में नई डीएफओ (डिविजनल फॉरेस्‍ट अफसर) ने जॉइन किया है। इसी बीच जंगल के आस-पास रहने वाले गांवों के लिए बाघ मुसीबत बनने लगते हैं। गांव वालों की जान बचाना और बाघिन को भी सुरक्षित रखना  डीएफओ के पास सबसे बड़ा चैलेंज है। इंसान बनाम जंगल की इस जद्दोजहद में वह जूझती भी है और मर्दों के बीच एक औरत के तौर पर शेरनी जैसा दम भी दिखाती है।


एक्टिंग
विद्या बालन की एक्टिंग काफी जानदार है। फॉरेस्ट ऑफ़िसर के रोल वह खूब रिमी हुई दिखाई दी हैं। कई बार तो लगता है आप कोई फिल्म नहीं बल्कि सचमुच एक वन अधिकारी से रूबरू हो रहे हैं। आदमी बनाम जानवर की लड़ाई में विद्या अपने दमदार अंदाज से लोगों का दिल जीतती हैं। विद्या के अलावा बृजेन्द्र काला, विजय राज, नीरज कबी और शरत सक्सेना ने भी बढ़िया काम किया है।


डायरेक्‍शन
डायरेक्‍टर अमित मसुरकर ने खूबसूरत जंगल को दिखाते हुए एक जटिल कहानी बुनी है। फिल्म में कई फनी और गहरी मीनिंग वाले सीन्स हैं, जो दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News