'मेरी दुनिया' वुम्नस डे पर कैटरीना ने लुटाया सासू मां पर प्यार, बी-टाउन की इस नई सास-बहू की जोड़ी ने लूटी महफिल

3/8/2022 4:55:00 PM

मुंबई: दुनिया में सास और बहू का रिश्ता सबसे अहम होता है और सबसे नाजुक भी। अगर यह रिश्ता अच्छा रहा तो महिला के लिए ससुराल में ढलना और खुशी से जीना आसान हो जाता है। ऐसे तो इन दोनों के बीच छोटी मोटी नोंक-झोंक चलती ही रहती है, लेकिन उसके बावजूद भी उनके बीच का प्यार कभी कम नहीं होता है। बी-टाउन में कई ऐसी सास-बहू की जोड़ियां हैं जिनकी बॉन्डिंग रियल लाइफ में भी काफी अच्छी है।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनकी सास वीना कौशल का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में इस नई सास बहू की जोड़ी की एक तस्वीर सामने आई जो बयां कर रही है कि दोनों के बीच कुछ ही समय में बेहद जबरदस्त बाॅन्डिंग हो गई हैं। ये तस्वीर विक्की कौशल ने इंटरनेशनल वुम्नस डे पर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में कैटरीना सासू मां के साथ पास बैठी दिख रही हैं।

PunjabKesari

विक्की की मां ने अपनी बहू को बाहों में भरा हुआ है। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है। इस दौरान कैटरीना ने अपनी प्यारी सासू मां को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया जो उन्होंने गोद में रखा है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने लिखा-'मेरी शक्ति। मेरी दुनिया।' ❤️ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे। जहां परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे।  काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',भूत पुलिस में दिखेंगी। वहीं विक्की इंदौर में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News