अपकमिंग फिल्म ‘तख्त' के लिए विकी कौशल ले रहे हैं खास ट्रेनिंग, सामने आईं ये तस्वीरें

1/17/2020 2:02:49 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें ये फिल्म अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म में बॉलीवुड के कई टॉप सितारे नजर आने वाले हैं। जी हां, फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे। 
PunjabKesari
विकी कौशल अपनी फिल्म तख्त के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी इस तैयारी की एक झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर डाली है। इसकी शुरुआत उन्होंने हॉर्स राइडिंग यानी घुड़सवारी से की है और इसी एक-एक झलक उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है।     
PunjabKesari   
विकी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घोड़े को कुछ खिलाते हुए दिख रहे हैं और वह जबरदस्त हैंडसम भी दिख रहे हैं। विकी अपनी इस फिल्म के लिए घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रहे हैं।       

PunjabKesari
बता दें अनिल कपूर इस फिल्म में मुगल सम्राट शाहजहां का रोल निभाएंगे वही रणवीर सिंह दारा शिकोह और विकी कौशल औरंगजेब के किरदारों में नजर आएंगे। वही करीना इस फिल्म में दोनों की बहन जहांआरा बेगम का किरदार निभा रही हैं। करण जौहर ने बताया था कि उनके इस प्रोजेक्ट में मुगल साम्राज्य का तख्त हासिल करने की कहानी को दिखाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News