कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के बाद अब कोरोना की चपेट में आईं कैटरीना कैफ, खुद को किया होम आइसोलेट

4/6/2021 5:31:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस समय आमिर खान, आर.माधवन, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल समेत कई स्टार्स कोविड 19 से जूझ रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी कैटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी है। कैटरीना ने लिखा- 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।

PunjabKesari

मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया।सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।' 

PunjabKesari

इससे पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के सोमवार को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। विक्की ने बताया था कि सुरक्षा के सारे नियमों का पालन और हर चीज का ध्यान रखने के बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐक्‍टर ने कहा था कि वह होम क्‍वारंटीन हैं और डॉक्टर की सलाह पर दवाइयां ले रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना जल्द हीफिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। कैटरीना अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी मगर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News