मैनहट्टन में फैन संग विक्की-कैटरीना की ''Happy Selfie'', तस्वीरें शेयर कर शख्स बोला-''खूबसूरत आत्माएं''

5/14/2022 11:19:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के लवबर्ड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों काम से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। इस वेकेशन की कई तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। विक्की-कैटरीना भले ही इन दिनों विदेश में हैं,लेकिन यहां भी उनके कम फैन नहीं हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की ऐसी ही तस्वीर छाई हुई है जहां दोनों अपने फैन के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस फैन ने विक्की कैटरीना को अमेरिका के मैनहट्टन में स्पॉट किया तो सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट कर दी। ऐसे में कपल ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया। फैन मूमेंट की तस्वीरें शख्स ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में विक्की सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। वहीं कैटरीना फैन के पास खड़ी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो कैटरीना व्हाइट आउटफिट के साथ स्वेटर पहने स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्की चेक शर्ट, पैंट और एक कैप पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विक्की-कैटरीना ने सनग्लासेस भी पहन रखे हैं। तस्वीरों में कपल और फैन के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌿হৃদয়🌿🍉📸 (@ridoooy)

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन ने कैप्शन में लिखा-'देखो मैं आज किससे मिला। खूबसूरत आत्माएं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। थैंक यू दोस्तों।' इसके साथ ही फैन ने हैशटैग-बॉलीवुड, कैटरीना कैफ, इंडियन, मैनहैट्टन, विक्की कौशल, यूएसए और बांग्लादेशी भी लिखा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं कैटरीना सलमान के 'टाइगर-3', 'मैरी क्रिसमस', 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News