कैंसर पर विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने बयां किया दर्द, बोले- डॉक्टरों ने कहा था आप जिंदा नहीं बचोगे

6/9/2023 12:09:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। विक्की और सारा अली खान स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। इसी बीच विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है। शाम ने बताया कि 20 साल पहले उन्हें कैंसर होने का पता चला था, जिसको लेकर डॉक्टरों ने बताया था कि वह ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रह पाएंगे। तब विक्की और सनी काफी छोटे थे। 

PunjabKesari


राजश्री अनप्लगड से बातचीत के दौरान शाम कौशल ने बताया कि साल 2003 में उन्हें कैंसर हो गया था। दरअसल फरहान अख्तर की फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग के दौरान शाम कौशल पेट की समस्या से जूझ रहे थे, जब वह शूटिंग पूरी करके लौटे तो उन्होंने अपनी जांच करवाई, जिसमें कैंसर होने की बात उन्हें पता चली। उस समय जहां विक्की 15 साल और सनी करीब 14 साल के थे। 

PunjabKesari

 

इंटरव्यू के दौरान शाम कौशल काफी इमोशनल हो गए और बताया था कि डॉक्टरों ने कह दिया था कि आप जिंदा नहीं बचोगे। उन्होंने कहा, "मैंने यह स्वीकार कर ली थी कि मैं जीवित नहीं बचूंगा। इसलिए मैंने भगवान से प्रार्थना की कि मैं दुखी नहीं हूं, मैं 48 साल का हूं। मैंने शून्य से शुरुआत की और मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। आप मुझे ले जाओ लेकिन अगर आप मुझे बचाना चाहते हो तो मुझे कमजोर मत बनाना क्योंकि मैं कमजोर व्यक्ति की तरह जीवित नहीं रह पाऊंगा।" 

 

शाम कौशल ने बताया, "जब उन्होंने कहा कि मैं जिंदा नहीं बचूंगा उसके बाद मैंने अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन देखे। मैंने 2003 के बाद कई सारे अवॉर्ड्स जीते। इसके बाद मेरे बच्चे कामयाब हुए।" 

 

बता दें कि कैंसर के इलाज के लिए शाम कौशल करीब 50 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और बाद में उन्होंने कैंसर को मात दे दी थी।

 

बता दें कि विक्की कौशल के पिता पीके और पद्मावत जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman


Related News

Recommended News