देर रात लेडीलव से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, शादी की तैयारियों के बीच कैटरीना के घर पहुंची डिजाइनर अनीता श्रॉफ

12/4/2021 8:37:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दोनों पक्षों के परिवार बिजी नजर आते हैं और कई बार क्लिक भी किए जाते हैं. प्रशंसक भी शादी के लिए उत्साहित हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में ये कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे रहने का फैसला किया है लेकिन सूत्रों का दावा है कि इस बड़े दिन की तैयारी जोरों पर चल रही है। इसी बीच विक्की कौशल कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैपराजियों का अभिवादन किया। सामने आईं तस्वीरों में विक्की ब्लू स्वेटशर्ट और जींस पहन रखी है। उन्होंने ब्राउन कैप के साथ मास्क भी लगा रखा था। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ के घर के बाहर जब पैपराजियों ने पोज देने के लिए कहा तो विक्की कौशल ने हाथ जोड़कर और थंब्स अप के साथ उनका अभिवादन किया।

PunjabKesari
विक्की से पहले शादी की तैयारी के बीच जाने-माने डिजाइनर और कैटरीना की अच्छी दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया को भी एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। अनीता के साथ कुछ अन्य लोग भी थे और वह हाथ में कई प्लास्टिक के बड़े-बड़े बैग और बक्से लिए हुए थी। ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने, अनीता का लुक शानदार था।

PunjabKesari

विक्की और कैटरीना अपनी शादी के बारे में पूरी तरह से चुप हैं। विक्की के पड़ोसी कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के सामने खुलासा किया कि शादी की तैयारियां चल रही हैं लेकिन चुपचाप। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News