पति विक्की संग अमृतपाल की दीवाली पार्टी में पहुंची कैटरीना, ''पंजाबी बहू'' के ग्लैमरस अंदाज ने लूटी महफिल

11/11/2023 12:01:36 PM

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की मौजूदा पीढ़ी की जोड़ियों में ओजी कप्लस माना जाता है। यह जोड़ी किसी पावर कपल से कम नहीं हैं। कैटरीना-विक्की अपनी दमदार केमिस्ट्री के चलते फैंस के दिलों में खास जगह बनाए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। लंबे समय बाद इस कपल को एक-साथ स्पाॅट किया गया। कैटरीना-विक्की बीती रात अमृतपाल सिंह वाली पार्टी के लिए पहुंचे थे।

PunjabKesari

इस दौरान कटरीना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। सोशल मीडिया पर कपल की इस दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो विक्की कौशल पार्टी में गहरे नीले रंग के कुर्ते में में नजर आए। वहीं कैटरीना कैफ चमकीली साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

कैटरीना इस दौरान पैप्स की ओर देखकर हाथ भी हिलाया। कपल के पार्टी में शामिल होते ही सभी की निगाहें उनपर टिक गई। फैंस सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो विक्की कौशल फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर '3 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान स्टारर टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News