शूटिंग के दौरान पंजाब की ठंड से सोनाक्षी हुई परेशान, शेयर की फोटो...

2/3/2019 3:43:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अमृतसर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर मुख्य किरदार में हैं हालांकि फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण संग एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सोनाक्षी पर्पल कलक का शर्ग पहने नजर आ रही हैं। वहीं वरुण भी सोनाक्षी का ही शर्ग पहने दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा है- असली-नकली 2.0। 

PunjabKesariसोनाक्षी सिन्हा इमेज,वरुण शर्मा इमेज

इस फिल्म के जरिए शिल्पी दासगुप्ता निर्देशन की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की कहानी गौतम मेहरा ने लिखी है। फिल्म की कहानी होशियारपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें सोनाक्षी एक खुशमिजाज लड़की की भूमिका निभा रही है जो अपने परिवार से बेहद प्यार करती है>

PunjabKesari,सोनाक्षी सिन्हा इमेज,वरुण शर्मा इमेज,अन्नू कपूर इमेज, कुलभूषण खरबंदा इमेज, नादिरा बब्बर इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही करण की फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ दिन पहले ही खत्म की है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं वरुण सुशांत सिंह की फिल्म 'छिछोरे' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News