वरुण शर्मा गोविंदा के सामने कॉमेडी करते समय क्यों थे डरे, जानें

10/4/2018 12:53:12 AM

मुंबईः कॉमेडी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता वरुण शर्मा (Varun Sharma) का कहना है कि फिल्म फ्राय डे में वह गोविंदा (Govinda) के सामने कॉमेडी करते समय काफी डरे हुए थे। वरुण ने कहा कि वह हीरो नंबर 1 अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था।  
PunjabKesari, varun sharma image, govinda image, friday movie image, वरुण शर्मा फोटो, गोविंदा फोटो, फ्राइडे फिल्म फोटो

वरुण शर्मा ने गोविंदा के लिए ये कहा 


वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था। मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा की मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है। मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था।’’
PunjabKesari, varun sharma picture, वरुण शर्मा पिक

वरुण शर्मा की फिल्में 


‘फुकरे’ के अभिनेता ने कहा कि अभिषेक डोगरा की फिल्म में गोविंदा के साथ काम करने के बारे में उन्होंने एक पल की भी देरी नहीं की क्योंकि उनके लिए एक प्रशंसक के तौर पर यह एक बड़ा मौका था। अभिनेता वरुण शर्मा अभी दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन अभिनित ‘अर्जुन पटियाला’ और फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण ने कहा कि एक अभिनेता के लिए सही फिल्म करना जरूरी है, उसकी बॉक्स ऑफिस सफलता की परवाह किए बिना।       
    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News