देर रात पत्नी नताशा संग वरुण धवन ने एंजॉय की डिनर डेट, रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थामे नजर आया कपल

8/18/2023 11:28:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाना अच्छे से जानते हैं। काम में बिजी होने के बावजूद भी वह फैमिली टाइम निकाल ही लेते हैं। एक्टर को अक्सर बीवी नताशा दलाल संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करने वेकेशन पर जाते देखा जाता है। इसी बीच हाल ही में वरुण अपनी वाइफ संग एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट एंजॉय करने निकले, जहां दोनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरुण धवन रेस्टोरेंट के बाहर नताशा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

PunjabKesari


PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान नताशा दलाल ब्लैक क्रॉप टॉप और जैकेट में गॉर्जियस लग रही है, जिसे उन्होंने मैचिंग हाई-वेस्ट पैरेलल ट्राउज़र्स के साथ पेयर किया है।इस लुक को उन्होंने बेज कलर की हील्स और ब्लैक हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया है।

 

PunjabKesari


वहीं वरुण धवन रेड स्लीवलेस नाइकी स्पोर्ट्स टी-शर्ट में स्टाइलिश दिख रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक कार्गो जॉगर ट्राउजर के साथ टीम-अप किया है। ग्रे कैप और ब्लैक-रेड स्पोर्ट्स स्नीकर्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। एक साथ वरुण-नताशा की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म बवाल में देखा गया था, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। अब वह जल्द ही श्रृंखला सीरीज सिटाडेल में सामंथा रुथ प्रभु के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे।

    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News